बिहार

bihar

कैमूर में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन, क्वार्टर फाइनल में झड़पा टीम की जीत

By

Published : Feb 4, 2021, 2:50 PM IST

कैमूर के पहाड़ी प्रखंड अधौरा के खेल मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. टूर्नामेंट के छठे दिन 3 क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया.

फुटबॉल टूर्नामेंट
फुटबॉल टूर्नामेंट

कैमूर:पहाड़ी प्रखंड अधौरा के खेल मैदान में सामुदायिक पुलिसिंग की ओर से आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट के छठवें दिन 3 क्वार्टर फाइनल मुकाबला खेला गया. पहले मुकाबले में झड़पा की टीम पेनाल्टी शूटआउट में विजयी रही. अब उसका मुकाबला अधौरा की टीम से सेमीफाइनल मैच होगा.

फुटबॉल टूर्नामेंट
वहीं, दूसरे मैच में वनवासी सेवा केन्द्र अधौरा की टीम ने चैनपुरा के टीम को एक गोल से हराकर सबको चौका दिया. वनवासी सेवा केन्द्र अधौरा की टीम के खिलाड़ी सुनील उरांव ने खेल के अंतिम क्षणों में गोल दागकर अपनी टीम को जीत दिला दी और सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली. तीसरे मुकाबले में करमा की टीम ने पट्पर की टीम को दो गोल से हराया. खेल के पहले हाफ में करमा टीम के खिलाड़ी सुजीत कुमार ने पांचवें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को एक शून्य से आगे कर दिया. दूसरे हाफ के अंतिम क्षणों में करमा टीम के खिलाड़ी शिवबचन सिंह ने दूसरा गोल दागकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Video: हाथ जोड़ करता रहा विनती, ASI पर 'मौत' बनकर टूटे ग्रामीण, दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

हार से नहीं बचा पाये खिलाड़ी
पट्पर की टीम ने भी बेहतरीन कोशिश की लेकिन वह अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए. गुरुवार को करमा का मुकाबला वनवासी सेवा केन्द्र अधौरा से हो रहा है. निर्णायक मंडल में रामप्रसाद सिंह, मोहम्मद अयूब, कृष्णा पटेल शामिल रहे. इस दौरान दर्जनों बीएमपी के जवान सहित सैकड़ों खेल प्रेमी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details