बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, हाई अलर्ट पर पुलिस प्रशासन

भभुआ थाना क्षेत्र में जवानों ने एसडीपीओ अजय प्रसाद और एसडीएम जनमेजय शुक्ला के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला. एसपी ने लोगों से शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. साथ ही अफवाहों से बचने की सलाह दी है.

By

Published : Oct 5, 2019, 9:45 PM IST

दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन मुस्तैद

कैमूर: जिले के भभुआ थाना क्षेत्र में प्रशासन की तरफ से दुर्गा पूजा में सुरक्षा के दृष्टिकोण से फ्लैग मार्च निकाला गया. इसका नेतृत्व एसडीपीओ अजय प्रसाद और एसडीएम जनमेजय शुक्ला ने किया. इस फ्लैग मार्च में लगभग 300 महिला और पुरुष जवानों ने हिस्सा लिया. इस दौरान जिले के वरीय अधिकारी जवानों के साथ शहर के अलग-अलग हिस्सों मुस्तैदी से जायजा करते दिखे. पुलिस प्रशासन ने लोगों को निर्भय होकर दुर्गा पूजा मनाने की बात कही. वहीं, संवेदनशील क्षेत्रों सहित अन्य इलाकों में सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं.

असामाजिक तत्वों और सोशल मीडिया पर नजर
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दुर्गा पूजा को लेकर शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया है. यह एक रूटीन वर्क है. दुर्गा पूजा को लेकर असामाजिक तत्वों और सोशल मीडिया पर पुलिस की विशेष नजर है. एसपी ने लोगों से शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने और अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की. उन्होंने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी.

एसपी दिलनवाज अहमद

हाई अलर्ट पर प्रशासन
गौरतलब है कि 2 दिन पहले माधव सिंह नाम के युवक की गोली मार हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद जमकर हंगामा और तोड़फोड़ हुआ था, इसके अलावे शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई. इसे देखते हुए प्रशासन हाई अलर्ट पर हैं.

दुर्गा पूजा को लेकर प्रशासन मुस्तैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details