बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर बस स्टैंड में दनादन फायरिंग, 5 घायल

चश्मदीद घायल महिला सरिता देवी ने बताया कि रो पर दोनों पक्ष में लड़ाई हो रही थी. जिसके शोर-शराबे के कारण वो बैंक के रेलिंग पर घटना को देखने आई. तभी दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें 4-5 लोगों को गोली छुते हुए निकल गयी. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के तरफ से 4- 5 राउंड फायरिंग हुई हैं.

By

Published : Jun 12, 2019, 1:33 PM IST

आपसी विवाद में चली गोली

कैमूर: जिला मुख्यालय स्तिथ सरकारी बस स्टैंड सोनहन पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी. जब बुधवार सुबह अचानक से दो भाईयों ने एक दूसरे पर फाईरिंग कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद कई राहगीरों को भी गोली छूते हुए निकल गई. मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है.

इस घटना में 1 गंभीर रूप से घायल हो गया है. जबकि 5 लोगों को गोली छूते हुए निकल गई. घटना के तुरंत बाद गोली से घायल पिन्टू यादव को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने खुद भभुआ सदर अस्पताल में घायलों से जानकारी ली और कार्रवाई की बात कही है.

आपसी विवाद में चली गोली

क्या कहती हैं चश्मदीद

बैंक से पैसा निकालने गई महिला को गोली उसके पेट को छूते हुए निकल गयी. चश्मदीद घायल महिला सरिता देवी ने बताया कि रो पर दोनों पक्ष में लड़ाई हो रही थी. जिसके शोर-शराबे के कारण वो बैंक के रैलिंग पर घटना को देखने आई. तभी दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें 4-5 लोगों को गोली छुते हुए निकल गयी. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों का तरफ से 4- 5 राउंड फायरिंग हुई हैं.

जल्द होगी कार्रवाई

एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि दोनों भाई के बीच में जमीनी विवाद के कारण झड़प हुई और गोली चली. जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जिसे वाराणसी रेफर कर दिया गया हैं. घटना की गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने तुरंत छापेमारी शुरू कर दी हैं. जल्द से जल्द कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details