बिहार

bihar

वायरल वीडियो : नाली विवाद के दौरान शिक्षक ने की फायरिंग

By

Published : Jun 13, 2020, 11:06 AM IST

गांव के नाली के निकास को मिट्टी गिराकर रमेश पाठक व कमलेश पाठक की ओर से अवरुद्ध किया जा रहा था. जिसके बाद मुकेश सिंह ने मना किया, तो शिक्षक कमलेश पाठक ने गाली गलौज और हवाई फायरिंग कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

kaimur
kaimur

कैमूरःजिले के रामपुर प्रखंड के करमचट थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक शिक्षक हाथ में बंदूक लिए लहरा रहा है. इस शख्स की पहचान शिक्षक कमलेश पाठक उर्फ पप्पू पाठक के रूप में कर ली गई है. जो मध्य विद्यालय शिवपुर में शिक्षक के रूप में तैनात है. शिक्षक ने शिवपुर गांव के ही मुकेश कुमार सिंह के साथ नाली विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया है.

नाली विवद में शिक्षक ने की हवाई फायरिंग
बताया जा रहा कि गांव के नाली के निकास को मिट्टी गिराकर रमेश पाठक व कमलेश पाठक की ओर से अवरुद्ध किया जा रहा था. जिसके बाद मुकेश सिंह ने मना किया, तो शिक्षक कमलेश पाठक ने गाली-गलौज और हवाई फायरिंग कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोग जान बचा कर भागने लगे.

वायरल वीडियो

हथियार जब्त
इस मामले में मुकेश सिंह की ओर से 4 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी करमचट थाने में दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियार को जब्त कर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

नोट : ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details