बिहार

bihar

कैमूर: जमीन विवाद को लेकर घर लौट रहे युवक के साथ मारपीट, FIR दर्ज

By

Published : Jul 2, 2020, 4:21 PM IST

कैमूर में भूमि विवाद को लेकर घर लौट रहे युवक के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की. इस मामले में पीड़ित ने चैनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.

kaimur
चैनपुर थाना

कैमूर (चैनपुर): थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ी तकिया में 28 जून की रात आठ बजे के करीब हाटा बाजार से लौट रहे एक युवक के साथ भूमि विवाद को लेकर कुछ लोगों ने रास्ते में मारपीट की थी. इस दौरान लोगों ने युवक से पैसे भी लिए थे. इस मामले में आवेदन देकर आवेदक ने कार्रवाई की मांग की है.

बाइक को जबरन रुकवाया
आवेदन में ग्राम बड़ी तकिया के निवासी साबिर अंसारी पिता लतीफ अंसारी ने बताया है कि 28 जून की रात जब वह हाटा बाजार से लौट रहे थे, उस दौरान चरवाहा विद्यालय के पास सरफुद्दीन अंसारी, अमीरूद्दीन अंसारी, जाकिरूद्दीन अंसारी, अलीमुद्दीन अंसारी, सलामत अंसारी, नईम अंसारी आदि लोग लाठी-डंडे लेकर खड़े थे. उन्होंने वहां बाइक को जबरन रुकवा दिया.

जमीन को लेकर विवाद
इस दौरान गाली देते हुए सभी कहने लगे कि इनके रिश्तेदार की जमीन यह लोग क्यों नापी करवा रहे हैं. उस जमीन को मत लो, नहीं तो जान से मार देंगे. इसके बाद सरफुद्दीन अंसारी ने लाठी से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के क्रम में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उसी दौरान नईम अंसारी ने इनकी जेब से तीन हजार रुपये निकाल लिये. इस दौरान पीड़ित ने किसी तरह अपनी जान बचाई.

सभी आरोपी फरार
इस मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना की सूचना आवेदक ने रात में ही दी थी. जिस पर तत्काल गश्ती दल को मौके पर भेजा गया. गश्ती दल ने आरोपियों के घर में भी उक्त लोगों की खोजबीन की. लेकिन सभी लोग फरार थे. आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details