बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: गबन के आरोपी इंजीनयर ने थाने में किया सरेंडर, 48 लाख के गबन का है आरोप

कैमूर में गबन के आरोपी इंजीनियर का थाने में आत्मसर्पण (Engineer Accused of Corruption Surrenders in Police Station) करने का मामला सामने आया है. आरोपी के ऊपर सासाराम नगर परिषद के 48 लाख गबन करने का मामला दर्ज है. आरोपी इंजीनियर के घर पुलिस कुर्की जब्ती करने पहुंची तो डर से अभियुक्त जितेंद्र कुमार यादव थाना में थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.

By

Published : Mar 24, 2022, 10:48 PM IST

गबन के आरोपी इंजीनयर ने थाने में किया सरेंड
गबन के आरोपी इंजीनयर ने थाने में किया सरेंड

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूर मेंगबन के आरोपी इंजीनियर ने आत्मसमर्पण (Engineer Accused of Corruption in Kaimur) कर दिया.गुरुवार को सासाराम नगर परिषद (Sasaram Municipal Council) में गबन के आरोपी इंजीनयर के घर पर कुर्की जब्ती होनी थी. सासाराम पुलिस मोहानिया थाना के अमरपुरा गांव आरोपी के घर कुर्की जब्ती के लिए पहुंची थी. लेकिन आरोपी इंजीनयर ने घर कुर्की जब्ती के डर से सासाराम मॉडल थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी इंजीनियर गबन मामले में काफी दिनों से फरार चल रह था. घोटाले मामले में सासाराम नगर परिषद की उत्क्रमित नगर निगम के मुख्य पार्षद कंचन देवी को भी पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. मुख्य पार्षद पर भी कई योजनाओं में घोटाला करने का आरोप है.

ये भी पढ़ें-बेतिया: नल जल योजना की राशि गबन मामले में आरोपी वार्ड सचिव गिरफ्तार

गबन के आरोपी इंजीनियर ने थाने में किया सरेंडर: गौरतलब है कि सासाराम के नगर थाने में मोहनिया थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव निवासी मोहन यादव के पुत्र जितेंद्र कुमार पर 48 लाख का गबन का मामला दर्ज था. जिसके आलोक में रोहतास पुलिस ने मोहनिया पुलिस के सहयोग से कुर्की जब्ती करने के लिए अमरपुरा पहुंची थी. इस संबंध में सासाराम नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि यह मामला 2020 का है. लेकिन प्राथमिकी 2021 में दर्ज की गई. आरोपी जितेंद्र कुमार सासाराम नगर पालिका में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है.

इंजीनियर के ऊपर 48 लाख के गबन का आरोप:सासाराम नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी के ऊपर सासाराम नगर परिषद के 48 लाख गबन करने का मामला दर्ज है. आरोपी इंजीनियर के घर सासाराम पुलिस और मोहनिया पुलिस कुर्की करने पहुंची तो डर से अभियुक्त जितेंद्र कुमार यादव थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी इंजीनियर के पिता मोहन यादव को सासाराम लोकसभा क्षेत्र के सांसद छेदी पासवान के यहां पीए होने की बात बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में गबन के आरोपी CSP संचालक गिरफ्तार, 12.50 लाख हेराफेरी करने का है आरोप

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details