बिहार

bihar

By

Published : Jul 31, 2021, 5:56 PM IST

ETV Bharat / state

सिर्फ 500 रुपये के लिए रिश्तों का खून! बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

कैमूर में बड़े भाई ने महज 500 रुपए के लिए छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया. बड़े भाई से छोटे भाई ने रुपए मांगे. जब नहीं दिए तो चोरी का आरोप लगाकर उसे पीटने लगा. पढ़ें पूरी खबर-

कैमूर में हत्या
कैमूर में हत्या

पटना:बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले के मोहनिया थाना (Mohania Police Station) क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है, जहां महज 500 रुपये की खातिर बड़े भाई पर छोटे भाई को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है.

ये भी पढ़ें- 'फोन वाले प्यार' से बुरी फंसी महिला, वीडियो बनाकर आशिक करने लगा Blackmail

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मोहनिया थाना क्षेत्र के सोंधी गांव में शुक्रवार की शाम बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की हत्या महज इसलिए कर दी, क्योंकि वह उससे अपने 500 रुपये मांग रहा था. इस दौरान दोनों के बीच विवाद हुआ और बड़े भाई ने अपने नाबालिग भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

मोहनिया के थाना प्रभारी आर के यादव ने बताया कि बड़े भाई रामू शर्मा का 500 रुपये की चोरी हो गई थी. उसने अपने छोटे भाई 15 वर्षीय सोनू शर्मा पर आरोप लगाया कि उसी ने पैसे की चोरी की है. बड़ा भाई जब छोटे भाई से चोरी किए गए पैसे करे वापस करने की मांग की तो आरोप है कि दोनों में विवाद हो गया और बडे भाई ने छोटे की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- मनीषा से बेइंतहा प्यार करता था वो, शादी भी की और फिर मार डाला, जानिए पूरी वारदात..

यादव ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस सभी पहलू पर मामले की छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details