बिहार

bihar

By

Published : Jan 11, 2021, 9:36 AM IST

ETV Bharat / state

बेकाबू पिकअप से कूद गया ड्राइवर, किस्मत में लिखी थी मौत

अधौरा थाना क्षेत्र के नेवरा गांव के पास एक तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू हो गई. ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन मौत उसके पीछे-पीछे चल रही थी.

कैमूर
अनियंत्रित पिकअप पलटने से चालक की मौत

कैमूर:नेवरा गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसे में पिकअप ड्राइवर की जान चली गई. दरअसल ड्राइवर अपना कंट्रोल पिकअप से खो चुका था. इसका एहसास होते ही उसने वाहन से छलांग भी लगाई, लेकिन अपनी जान नहीं बचा पाया.

घटना स्थल पर ही चालक की मौत हो गई. मृतक की पहचान भभुआ थाना क्षेत्र के मोकरी गांव निवासी बहादुर खरवार के पुत्र बिट्टू खरवार के रूप में हुई है.

बेकाबू रफ्तार ने दी मौत

रविवार सुबह 3 बजे ड्राइवर बिट्टू खरवार अधौरा पहाड़ी की ओर से लौट रहा था, तभी नेवरा गांव के पास पिकअप बेकाबू हो गई. ड्राइवर जब पिकअप को संभाल नहीं पाया तो गेट खोलकर कूदने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहा. जैसे ही ड्राइवर पिकअप से कूदा ज्यादा दूर नहीं जा पाया. उसका सिर पिकअप के टायर की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
वहीं, रविवार की सुबह रास्ते से गुजरने वालों ने स्थिति को देख पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details