बिहार

bihar

By

Published : Jan 16, 2021, 5:48 PM IST

ETV Bharat / state

कैमूर में DM और SP ने किया कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का शुभारंभ

कैमूर जिले का पहला टीका भभुआ पीएससी के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी अशोक श्रीवास्तव को दिया गया. अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें टीका लेने के बाद किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि जिले में पहला टीका पाकर वह काफी खुश हैं.

Kaimur
कैमूर में DM और SP ने किया कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का उद्घाटन

कैमूर: जिले के भभुआ पीएचसी में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान का शनिवार को डीएम और एसपी ने उद्घाटन किया. जिले में कुल 8 केंद्रों पर कोरोना वैक्सीन देने की व्यव्स्था की गई है. सभी केंद्रों पर 100 लोगों को वैक्सीन दी जा रही है. भभुआ पीएचसी में टीकाकरण के दौरान सभी स्वास्थ्य कर्मी मौजूद रहे.

अशोक श्रीवास्तव को पहला टीका
कैमूर जिले का पहला टीका भभुआ पीएससी के चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी अशोक श्रीवास्तव को दिया गया. अशोक श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें टीका लेने के बाद किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि जिले में पहला टीका पाकर वह काफी खुश हैं. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग आकर कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा लें.

यह भी पढ़ें- बिहार में एक साथ 300 केंद्रों पर कोरोना का टीकाकरण, मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री की मौजूदगी में शुभारंभ

वैक्सीनेशन के लिए जिले में बनाए गए 8 केंद्र
वहीं, जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने बताया कि आज जिले में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत की गई है. डीएम ने बताया कि जिले में कुल 8 केंद्र बनाए गए हैं और सभी केंद्रों पर 100 लोगों को कोरोना वैक्सीन दी जा रही है. इस दौरान जिलाधिकारी ने लोगों को संदेश देते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन टीका आकर लगवाएं और कोरोना से बचे. उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क का उपयोग करें बाजारों में ज्यादा भीड़ ना लगाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details