बिहार

bihar

कैमूर में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत, सामान लाने के दौरान हुआ हादसे का शिकार

By

Published : Mar 31, 2022, 6:52 PM IST

कैमूर में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत (Youth Dies After being Hit by Train in Kaimur) हो गई. मृतक युवक बबलू कुमार बिउर गांव का रहने वाला था. वो अपने बहनोई के पास रहता था और चाय की दुकान चलाता था. घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया जीआरपी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कैमूर (भभुआ):बिहार केकैमूर में एक युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिली (Dead Body of Youth Found in Kaimur) है. भभुआ रोड स्टेशन (Bhabua Road Station in Kaimur) से सटे पूरब रेलवे ट्रैक पर एक युवक की अज्ञात ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मृतक बबलू कुमार चैनपुर थाना क्षेत्र के बिउर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. युवक भभुआ में अपने बहनोई के यहां रहता था. वो बीते एक महीने से चाय की दुकान चला रहा था.

ये भी पढ़ें-दौड़कर ट्रेन पकड़ने की कोशिश में युवक की मौत, पोठही स्टेशन पर हुआ हादसा

ट्रेन से कटकर युवक की मौत:मृतक के परिजनों का कहना है कि युवक कुछ सामान लेने के लिए भभुआ बाजार में गया हुआ था, लेकिन पता चला कि युवक की भभुआ रोड स्टेशन रेलवे ट्रैक पर अज्ञात ट्रेन से कटकर मौत हो गई.घटना की सूचना पर पहुंचे जीआरपी के एएसआई नागेंद्र कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए, पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर भेज दिया है. मृतक के परिजनों ने जिला प्रशासन से मुआवजे की मांग किया है.

सामान लाने के दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत:'सूचना मिली थी कि एक अज्ञात युवक की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई है. जिसके बाद उसके मोबाइल पर परिजनों का फोन आया तो पता चला कि मृतक कैमूर जिला के चैनपुर थाना क्षेत्र के बीयूर गांव निवासी बब्लू कुमार है. जिसके बाद परिजनों को सूचना देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया है.' -नागेंद्र कुमार, जीआरपी एएसआई

ये भी पढ़ें-जहानाबाद: ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ये भी पढ़ें-जमुई: शौच के लिए गए शख्स की ट्रेन से कटकर मौत, जांच में जुटी पुलिस

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details