बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

सिवान में ग्रामीणों ने देखा कि गांव के बगीचे के पेड़ पर किसी युवक का शव लटका हुआ है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के अन्य लोगों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ से लटके युवक की पहचान मुन्ना खरवार के रूप में की.

By

Published : Feb 21, 2020, 8:59 PM IST

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
पेड़ से लटका मिला युवक का शव

कैमूर:रामगढ़ थाना क्षेत्र के विशनपुरा गांव में शुक्रवार को एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकते हुए अवस्था में मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान गांव के ही शिव मुनि खरवार के 36 वर्षीय पुत्र मुन्ना खरवार के रूप में की गई.

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
सुबह में ग्रामीणों ने देखा कि बगीचे के पेड़ पर किसी युवक का शव लटका हुआ है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के अन्य लोगों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पेड़ से लटके युवक की पहचान मुन्ना खरवार के रूप में की. बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के परिजन भी वहां पहुंच गए. इसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतारा गया.

पेश है रिपोर्ट

'15 दिनों से लापता था युवक'
ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, ग्रामीणों ने बताया मुन्ना खरवार का देवहलिया में सब्जी का दुकान है. साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक अपने घर से तकरीबन 15 दिनों से लापता था लेकिन घर वालों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने में नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details