बिहार

bihar

कैमूरः दबंगों ने घर में घुसकर महिला के साथ की मारपीट, 8 पर FIR दर्ज

By

Published : Dec 12, 2020, 6:32 PM IST

चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विउर गांव में दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला के साथ मारपीट की है. जिससे उसे गंभीर चोट आई है. पीड़िता ने गांव के ही 8 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस छानबीन कर रही है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर(चैनपुर): जिले में दबंगों ने घर में घुसकर एक महिला के साथ मारपीट की. जिससे महिला घायल हो गई. उसे बचाने आई गोतनी के साथ भी मारपीट की की. शोर सुनकर आसपास के लोग जुटने लगे तो दबंग वहां से भाग खड़े हुए. पड़ोसियों ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. पीडिता ने थाने इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

चैनपुर थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, पूरा मामला चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम विउर गांव का है. जहां एक पुराने विवाद को लेकर 8 की संख्या में दबंगों ने 45 वर्षीय पत्नी सजदा खातुन को पीटकर घायल कर दिया. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके घर के पास आकर गाली गलौज कर रहे थे. विरोध करने पर घर में घुसकर लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की गई.

जांच में जुटी पुलिस
पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में गांव के ही गफ्फार खान, आरजू खान, शौकत खान और शादेन खान सहित आठ लोग का आरोपी बनाया गया है. थानाध्यक्ष रामरतन पंडित के ने बताया कि मारपीट में महिला के सर में चोट आई है. जिसका इलाज चैनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में करवाया गया. दिए गए आवेदन के आदार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details