बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur Crime News: 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, अधेड़ ने नशे की हालत में वारदात को दिया अंजाम

कैमूर में बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना जिले केरामगढ़ थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आरोपी को जेल भेजकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 9, 2023, 12:26 PM IST

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म
नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म

कैमूर (भभुआ): बिहार के कैमूर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक अधेड़ ने 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन स्थानीय थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Bagaha Crime News: 5 साल की मासूम के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ मिली बच्ची

6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म: घटना जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अधेड़ व्यक्ति ने ताड़ी के नशे में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बताया जाता है कि आरोपी ताड़ी पीने का आदी था और नशे में उसने गली से गुजर रही बच्ची को आवाज देकर बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. बच्ची काफी चीखी-चिल्लाई पर उसे थोड़ी सी भी रहम नहीं आई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: वारदात के बाद बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची. जहां अपने घर वालों से सारी घटना बताई. जिसके बाद परिजनों ने गुस्से में जमकर हंगामा और मारपीट किया और थाने पहुच कर प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद रामगढ़ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा.

"रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ था. जिसको लेकर आरोपी को गिरफ्तार नुआंव थाना क्षेत्र से किया गया. आगे की कार्रवाई की जी रही है"- फैज अहमद खान, मोहनिया डीएसपी

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस:एक तरफ सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाव अभियान चला रही है. वहीं आज भी समाज में ऐसे भेड़िए है, जो दूसरे की बेटी बहन को नहीं समझते हैं. कैमूर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया. आगे की कार्रवाई में रामगढ़ पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details