बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Kaimur Crime: हत्या और रंगदारी मामले में पुलिस को मिली सफलता, यूपी से कुख्यात गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने यूपी के जमानिया बाजार से कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. वह हत्या और रंगदारी मामले में फरार चल रहा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 5:18 PM IST

कैमूर का अपराधी यूपी से गिरफ्तार
कैमूर का अपराधी यूपी से गिरफ्तार

कैमूर (भभुआ):बिहार के कैमूरपुलिस को बड़ी सफलता मिली है. हत्या और रंगदारी मामले में फरार चल रहे कुख्यात अपराधी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जमानिया बाजार से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व दो कीपैड मोबाइल बरामद हुआ है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: कैमूर: नोट डबलिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, सुपारी किलर गिरफ्तार

कैमूर का अपराधी यूपी से गिरफ्तार: गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान अकोढी गांव निवासी किशुन चौधरी के पुत्र गुरु चरण चौधरी के रूप में हुई है. रामगढ़ थाने में पुलिस अधीक्षक ललित मोहन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पूर्व में हत्या का मुख्य अभियुक्त है. कुछ वर्ष पूर्व चुनावी रंजिश को लेकर गोड़सरा गांव निवासी विजयमल चौधरी को अकोढी गांव में गोली मारकर घायल कर दिया था. गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा नागालैंड का सीम लगातार यूज किया जा रहा था.

हत्या और अपहरण का मामला दर्ज:उन्होंने बताया कि रामगढ़ थाना कांड संख्या 129/23, 155/23, 290/ 23,208/23,330/ 23 के मुख्य आरोपित है. गोड़सरा गांव के संजय कुमार चौधरी से 10 लख रुपए का रंगदारी का मांग किया गया था. पीड़ित व्यक्ति द्वारा नामजद एफआईआर के लिए रामगढ़ थाने में आवेदन दिया गया था. मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

पुलिस खंगाल रही आपराधिक इतिहास:उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. पुलिस अधीक्षक ने कहा की टीम में शामिल रामगढ़ थाना अध्यक्ष शशि भूषण कुमार, सब इंस्पेक्टर अंजना कुमारी, रजनीकांत चौधरी व डीआईयू टीम को पुरस्कृत किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के जमानिया बाजार से गिरफ्तार:उन्होंने बताया कि तत्काल मोहनिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व मे एक टीम गठित कर वैज्ञानिक अनुसंधान से उत्तर प्रदेश के जमानिया बाजार से अभियुक्त रामगढ़ थाना क्षेत्र के अकोढी गांव निवासी किशुन चौधरी के पुत्र गुरु चरण चौधरी को गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से 315 बोर का एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details