बिहार

bihar

By

Published : Apr 14, 2021, 8:17 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूर: वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप से लाखों रुपये का कफ सिरप बरामद

कैमूर में वाहन चेकिंग के दौरान पिकअप गाड़ी के तहखाने से भारी मात्रा में कफ सिरप बरामद किया गया है.

चेकिंग के दौरान लाखों रुपए का कफ सिरप बरामद
चेकिंग के दौरान लाखों रुपए का कफ सिरप बरामद

कैमूर: मोहनिया थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम समेकित चेकपोस्ट पर एक पिकअप से लाखों रुपये का कफ सिरप बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने पिकअप को जब्त करते हुए चालक व खलासी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मोहनिया थाना क्षेत्र के ग्राम अकोढ़ी के समीप समेकित चेकपोस्ट पर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान यूपी की तरफ से आ रही एक पिकअप WB57 E-3913 को रोक कर तलाशी ली गयी तो, उसमें से भारी मात्रा में कफ सिरप बरामद किया गया. जिसे वाहन में लदे तरबूज और लहसुन के नीचे तहखाने में छुपा कर रखा गया था.

ये भी पढ़ें-कोरोना के बढ़ते संक्रमण को दखते हुए प्रशासन ने चलाया मास्क चेकिंग अभियान

पिकअप चालक और खलासी गिरफ्तार
पुलिस ने पिकअप जब्त कर कोलकाता के मुर्शिदाबाद जिले के मालूपाड़ा निवासी दीपक सरकार और खलासी छोटू मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में चालक व खलासी ने बरामद सिरप का किसी भी प्रकार का कोई दस्तावेज नहीं दिखलाया. पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर पिकअप चालक दीपक सरकार ने बताया कि पिकअप चालक आशीष वाराणसी का निवासी है, जो कोलकाता में रहता है.

ये भी पढ़ें-कैमूर: सुरंग बना दुकान से उड़ा लिए थे 16 मोबाइल, 11 बरामद

ड्रग इंस्पेक्टर ने ड्राइवर और खलासी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया
बता दें कि मोहनिया के थानाध्यक्ष ने ड्रग इंस्पेक्टर को बुलाकर पिकअप में भरे लहसुन और तरबूज को खाली करवाने के बाद तहखाने को खुलवा कर देखा गया तो भारी मात्रा में कफ सिरप बरामद किया गया. ड्रग इंस्पेक्टर संगीता कुमारी ने बरामद सभी दवा का बैच नंबर मिलान करने के बाद बताया कि दवा का कैश मेमो नहीं दिखाया गया है. फार्म 16 के तहत सभी सिरप जब्त करते हुए पिकअप के साथ गिरफ्तार ड्राइवर और खलासी पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details