बिहार

bihar

चुनाव चिन्ह लेने पहुंचा था प्रत्याशी, बाइक लेकर चोर हुआ फरार

By

Published : Sep 29, 2021, 6:49 AM IST

कैमूर के चैनपुर प्रखंड कार्यालय पर अपना चुनाव चिन्ह लेने आये प्रत्याशी की बाइक चोरी हो गयी. इस संबंध में प्रत्याशी ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी है. पढ़ें पूरी खबर.

कैमूर में प्रत्याशी की बाइक चोरी
कैमूर में प्रत्याशी की बाइक चोरी

कैमूर:बिहार के कैमूर (Kaimur) जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर प्रखंड कार्यालय (Chainpur Block) में चोरों ने एक प्रत्याशी की बाइक लेकर फरार हो गया. चोरों ने बाइक चोरी की घटना को उस समय अंजाम दिया, जब प्रत्याशी प्रखंड कार्यालय में आवंटन हो रहे चुनाव चिन्ह को लेने पहुंचा था. बाइक चोरी की घटना के बाद उक्त प्रत्याशी ने थाने में आवेदन देते हुए इस मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई गई है.

ये भी पढ़ें:ये चोर तो पूरा फिल्मी है... हर वारदात के बाद 'बदल' लेता था बीवी

बाइक चोरी के संबंध में जानकारी देते हुए बढ़ौना पंचायत के सेमरिया ग्राम वार्ड संख्या 8 निवासी विपिन यादव पिता हरिद्वार यादव ने बताया कि वह प्रखंड कार्यालय परिसर में स्थित बाल विकास परियोजना कार्यालय के पास दोपहर के वक्त अपनी बाइक लगाकर पंचायत चुनाव का चुनाव चिन्ह लेने प्रखंड कार्यालय में चले गए. आधा घंटा के बाद कार्य समाप्त होने पर जब लौटे तो उक्त स्थल पर बाइक नहीं लगी हुई थी.

विपिन ने बताया कि आसपास के लोगों से काफी पूछताछ करने के बाद भी पता नहीं चला. काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तब जाकर उन्होंने चैनपुर थाने में आवेदन देकर इसकी शिकायत की है. वहीं घटना से संबंधित जानकारी लेने पर चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि बाइक चोरी होने से संबंधित आवेदन पत्र प्राप्त हुआ है. उक्त मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:बैंक के भीतर रेकी कर रहा था कोढा गैंग का मेंबर, बाहर निकलते ही लूट लिये शिक्षक के डेढ़ लाख लेकिन.....

ABOUT THE AUTHOR

...view details