बिहार

bihar

By

Published : Aug 13, 2022, 6:12 PM IST

ETV Bharat / state

जनादेश से विश्वासघात के खिलाफ भाजपा ने दिया धरना

नीतीश कुमार के राजग को छोड़कर महागठबंधन से हाथ मिलाने को भाजपा जनादेश से विश्वासघात बता रही है और पूरे बिहार में धरना प्रदर्शन का आयोजन कर रही है. इसी क्रम में शनिवार को दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय परिसर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कैमूर(भभुआ): जनादेश से विश्वासघात (betrayal of mandate) को लेकर आज शनिवार को कैमूरजिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रखंड स्तरीय धरना प्रदर्शन (BJP picketed against Nitish) का आयोजन किया. भाजपा की ओर से पूरे राज्य में धरना प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी क्रम में दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय परिसर में रामगढ़ से भाजपा के पूर्व विधायक अशोक सिंह के साथ भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने धरना दिया.

नीतीश कुमार ने की जनादेश की चोरी: इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नीतीश कुमार मुर्दाबाद की नारेबाजी की,धरना में शामिल पूर्व विधायक अशोक सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनादेश की चोरी की और वे महागठबंधन के साथ जा मिले. उन्होंने यह भी कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता ने नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट दिया था, ऐसे में नीतीश कुमार जनता के साथ विश्वासघात किए हैं. बिहार में फिर से जंगलराज की शुरुआत हो चुकी है,नीतीश कुमार का महागठबंधन से मिलना बिहार की जनता के साथ विश्वासघात है. जनादेश के साथ विश्वासघात है.

ये भी पढ़ें :-12 सौ किलोमीटर की संकल्प पदयात्रा के दौरान सुदेश पहुंचा कैमूर, इटावा से चलकर कोलकाता जाने का है लक्ष्य

तेजस्वी पूरा करें 10 लाख नौकरी देने का वादा :पूर्व विधायक अशोक सिंह ने तेजस्वी यादव पर भी तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने 10 लाख नौकरी देने के जो तमाम वादे किए थे वो वादे तेजस्वी अब पूरा करें, क्योंकि हमारे नेता नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश की जनता के विकास के लिए न हम चैन से बैठेंगे ना ही किसी को कुर्सी पर चैन से बैठने देंगे.धरना में पूर्व विधायक अशोक सिंह, प्रखंड अध्यक्ष प्रमोद मिश्रा, महामंत्री विपिन केवट सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें :-कैमूर : 3 ट्रक थाई मांगुर मछली जब्त, इनको खाने और बेचने पर है बैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details