बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले BJP विधायक अशोक सिंह- दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वालों पर सरकार कर रही कार्रवाई

रामगढ़ से बीजेपी विधायक अशोक सिंह ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि सीएम राज्य में बढ़ रही दुष्कर्म की घटना को लेकर सख्त हैं. साथ ही दोनों पार्टियां ऐसी घटना की निंदा करती है.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:26 PM IST

kaimur
रामगढ़ से बीजेपी विधायक अशोक सिंह

कैमूरः राज्य में लगातार बढ़ रहे दुष्कर्म की घटना को लेकर बिहार के कई जिलों में प्रदर्शन किया जा रहा है. लोग सरकार से बेटियों की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. ऐसे में सरकार पर सवाल उठना लाजमी है. रामगढ़ से बीजेपी विधायक अशोक सिंह ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि सीएम ऐसी घटनाओं को लेकर सख्त हैं. साथ ही दोनों पार्टियां ऐसी घटना की निंदा करती है.

दोषियों को कठोर से कठोर सजा
बीजेपी विधायक ने कहा कि समाज के कुछ लोग ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. जिनको सरकार कठोर से कठोर सजा देगी. इसके लिए वे लोग काफी सख्त हैं. लोकसभा में भी इसपर चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

विधायक अशोक सिंह का बयान.

'कुरीतियों का स्थाई समाधान शिक्षा'
विधायक ने बताया कि वे अपने क्षेत्र के महाविद्यालयों में इस विषय पर सेमिनार का आयोजन कराएंगे. जिसमें लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जाएगा. इसके साथ हीं इसका स्थायी समाधान भी ढूंढा जाएगा. उन्होंने कहा कि समाज में बढ़ रही कुरीतियों का स्थाई समाधान शिक्षा ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details