बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन 2.0 : कोरोना जंग के हीरो सफाई कर्मियों पर पुष्पवर्षा, लोगो ने किया सम्मानित

भभुआ नगर परिषद के लोगों ने सफाईकर्मियों को कोरोना के खिलाफ असली योद्धा बताया है. लोगों का कहना है कि इस संकट की घड़ी में अपनी परवाह किए बिना ही लगातार साफ-सफाई में जुटे हैं. वहीं, सफाईकर्मियों पर पुष्प वर्षा से लेकर आरती तक की गई.

By

Published : Apr 16, 2020, 11:10 PM IST

bhabhua
सफाई कर्मियों को किया गया सम्मानित

कैमूर: जिला मुख्यालय भभुआ में कोरोना योद्धाओं पर न सिर्फ पुष्पवर्षा की गई बल्कि उनकी आरती उतारकर फुल, माला, वस्त्र से सम्मानीत किया गया. कोरोना के खिलाफ ये ऐसे योद्धा है जो महामारी में भी लोगो के घर जाकर न सिर्फ कूड़ा कचड़ा उठाते है बल्कि साफ-सफाई भी करते है.

भभुआ नगर परिषद के वार्ड नम्बर 11 में सफाईकर्मियों को सम्मानीत किया गया. वार्ड सदस्य प्रतिनिधि शिवजी शर्मा का कहना है कि पूरा देश महामारी से जूझ रहा है. बावजूद इसके हमारी सुरक्षा के लिए सफाईकर्मी रात दिन मेहनत कर रहें है ताकि हम स्वास्थ्य रह सके. आज सफाईकर्मियों को फुल माला, वस्त्र से सम्मानीत कर इनका हौसला बढ़ाया गया.

सफाई कर्मियों की आरती उतारती महिला

कोरोना के खिलाफ जारी रहेगा जंग

स्थानीच लोगों से मिल रहे सम्मान से सफाईकर्मियों में उत्साह है साथ ही लोगों का धन्यवाद भी किया है. सफाईकर्मियों का कहना है कि कोरोना जैसे महामारी में हम बिना डरे सफाई करते है. आज हमें सम्मानीत किया गया. यह सम्मान हमलोगों को करोना के खिलाफ जंग में प्रेरित करेगा. देश को स्वच्छ और सुन्दर बनाना ही उनका लक्ष्य है.

छिड़काव करने जाते सफाईकर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details