बिहार

bihar

कैमूर: Lockdown में बंद पड़े हैं एटीएम, लोगों को हो रही परेशानी

By

Published : May 24, 2021, 4:20 PM IST

कैमूर में एटीएम में पैसे नहीं होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. लोगों का कहना है कि जब पैसा ही एटीएम में नहीं डालना है, तो इसको बंद कर देना चाहिए.

ATM closed in kaimur
ATM closed in kaimur

कैमूर: जिले के रामगढ़ प्रखंड क्षेत्र के लोगों को इस समय बैंक से निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वर्तमान समय में बाजार में लगे सभी एटीएमशोभा की वस्तु बनी हुई है. कोरोना महामारी को लेकर लगे लॉकडाउन से रामगढ़ के तीनों एटीएम बंद हैं. यह एटीएम शोभा की वस्तु बनकर रह गई है.

इसे भी पढ़ें: ATM में पैसा डाल रहे बैंक कर्मी को मारी गोली, 9 लाख की लूट

एटीएम में नहीं हैं पैसे
सामाजिक कार्यकर्ता और शिक्षक संघ के नेता कमलेश शर्मा ने कहा कि वह बाजार के तीनों एटीएम से पैसा निकालने के लिए पांच दिन से कोशिश कर चुके हैं. लेकिन किसी एटीएम में राशि नहीं है. लिहाजा घर लौटने को मजबूर होना पड़ा. बैंक में भीड़-भाड़ होने और एक बजे बैंक बंद हो जाने के कारण लोग एटीएम का प्रयोग करना मुनासिब समझते हैं. जब पैसा ही एटीएम में नहीं डालना है, तो इसको बंद कर देना चाहिए. ताकि लोगों को यहां आने के बाद पैसा नहीं निकलने के कारण निराश होकर लौटना न पड़े.

लोगों को हो रही परेशानी
संघ के नेता कमलेश शर्मा ने जिलाधिकारी से मांग की है कि लोगों की सुविधा के मद्देनजर रामगढ़ के एटीएम में पैसा की व्यवस्था करने के लिए बैंक के पदाधिकारियों को निर्देशित करें. वर्तमान समय में शादी का भी समय चल रहा है. लोगों को पैसों की अधिक आवश्यकता है. इस दौरान एटीएम में पैसा ना रहने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details