बिहार

bihar

कैमूर: निवास प्रमाण पत्र नहीं मिलने पर आवेदकों ने अंचल कार्यालय में किया हंगामा

By

Published : Feb 3, 2021, 1:42 PM IST

कैमूर में निवास प्रमाण पत्र नहीं मिलने पर आवेदकों ने अंचल कार्यालय में हंगामा किया. उनका कहना है कि पैसे की वजह से आम लोगों को बार-बार दौड़ाते रहते हैं और बिना पैसे लिये काम नहीं करते हैं.

kaimur Applicants hungama
kaimur Applicants hungama

कैमूर (भभुआ): एक महीने से जाति-आय-निवास प्रमाण पत्र के लिए चक्कर लगा रहे आवेदकों ने भभुआ के अंचल कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर जमकर हंगामा किया. लोगों ने बताया कि जाति-आय-निवास प्रमाण पत्र के लिए 15 दिन पहले से ही ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन किया गया है. लेकिन अंचल कार्यालय में आने के बाद आरटीपीएस काउंटर के कर्मियों के द्वारा बोला जाता है कि कभी लिंक फेल है तो, अभी बना ही नहीं है.

कर्मचारी ने नहीं दिया आवेदन
लोगों का कहना है कि ऐसे कह कर हम लोगों को यहां से भेज देते हैं. जब आज हमलोग दोबारा अपना आवेदन लेने के लिए आए तो, आरटीपीएस काउंटर के कर्मचारी ने कहा कि लिंक खराब है. इसलिए आवेदन नहीं मिल सकता है.

ये भी पढ़ें:'साहब' का नया फरमान: सत्ता के खिलाफ किया प्रदर्शन तो नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी

पैसे लेने का आरोप
लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि यहां के जितने भी पदाधिकारी और कर्मचारी हैं, पैसे की वजह से आम लोगों को बार-बार दौड़ाते रहते हैं और बिना पैसे लिये काम नहीं करते हैं. इसलिए हम लोग वरीय पदाधिकारी से अनुरोध करते हैं कि अंचलाधिकारी और आरटीपीएस काउंटर में कर्मियों को जल्द से जल्द सुधार लाने में काम करें. जहां लोगों को आवेदन लेने में सुविधा हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details