बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूरः टूनु बिंद हत्याकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

बहेरिया गांव निवासी टुन्नू बिंद की हत्या जमीन विवाद के कारण हुई थी. और शव को छुपाने की नीयत से गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया था.

By

Published : Nov 26, 2020, 11:02 AM IST

Updated : Dec 14, 2020, 5:09 PM IST

ववव
ववव

कैमूरःचांद थाना क्षेत्र के बहेरिया गांव में युवक टूनु बिंद की हत्याकांड में एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला भूमि विवाद का था जिसमें हत्या की गई थी. गिरफ्तार व्यक्ति के साथ जिस खंती से हत्या की गई थी वह भी बरामद कर ली गई है.

भूमि विवाद में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में कुल 6 लोग शामिल हैं. जिसमें एक व्यक्ति को पहले ही गिरफ्तार करके जेल में भेजा जा चुका है. गुरुवार को फिर एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है बाकी अभी भी फरार हैं.

देखें वीडियो

जमीन विवाद में हुई थी हत्या
घटना के संबंध में एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि 20 नवंबर की रात 9:00 बजे सभी छह आरोपियों के द्वारा चांद थाना के बहेरिया गांव निवासी टुन्नू बिंद की हत्या जमीन विवाद के कारण कर दी थी. लाश को छुपाने की नीयत से गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया था. जिसके बाद चांद थाना पुलिस ने कांड दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी.

जेल भेजा गया आरोपी
एसपी ने बताया कि घटना के बाद से सभी अभियुक्त अपने घर से फरार पाए गए थे. जिसमें अनुसंधान के दौरान अभियुक्त वीरेंद्र बिंद को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. जबकि अभियुक्त भोरिक बिंद को सोते समय टेंपो स्टैंड चांद बाजार से गिरफ्तार किया गया था.

Last Updated : Dec 14, 2020, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details