बिहार

bihar

कैमूर: नहर में मछली मार रहे युवक को दबंगों ने पीटा, FIR दर्ज

By

Published : Nov 4, 2020, 6:36 PM IST

कैमूर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन किसी न किसी विवाद को लेकर हत्या और मारपीट की घटनायें होती रहती हैं. इसी क्रम में जिले में मामूली विवाद को लेकर एक युवक की जमकर पिटाई कर दी गई.

kaimur
कैमूर

कैमूर(भभुआ): नहर में मछली मारने के दौरान गांव के ही तीन दबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. घायल युवक ने भभुआ थाने में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. इसके साथ ही आरोपियों को सजा देने की मांग की है. मामला भभुआ थाना क्षेत्र के अखलासपुर का बताया जा रहा है.

मछली मार रहे युवक के साथ मारपीट
बताया जा रहा है कि अखलासपुर गांव निवासी कंतु बिंद का 15 वर्षीय पुत्र भारत कुमार अपने गांव के नहर में मछली मार रहा था. इसी दौरान गांव के ही तीन युवक मौके पर पहुंचकर उसके साथ मारपीट करने लगे. जिनके खिलाफ उसने शि्कायत दर्ज करायी है. जिसमें चंदन पासवान, बंटी पासवान और मुकेश पासवान का नाम शामिल है.

तीन युवकों ने घटना को दिया अंजाम
पीड़ित ने बताया कि मौके पहुंचे युवकों ने उसे नहर में मछली मारने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि तुम इस नहर में मछली नहीं मार सकते तो भरत ने कहा कि यह सरकारी नहर है. इतने पर तीनों आग बबूला हो गए और गाली-गलौज करने लगे. गाली देने से मना करने पर तीनों ने उसके साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद जख्मी हालत में छोड़कर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details