बिहार

bihar

नशे में धुत 5 लोगों ने सिंचाई विभाग के इंजीनियर से की मारपीट, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Jul 27, 2020, 5:54 PM IST

सीएसपी संचालक शराब के नशे में पुलिस के सामने खुद को मध्य ग्रामीण बैंक का प्रबंधक बता रहा था. एसपी दिलनवाज अहमद ने कहा कि सभी को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया है और जेल भेज दिया गया है.

kaimur
kaimur

कैमूर:जिले के करमचट थाना अंतर्गत दुर्गावती जलाशय परियोजना करमचट डैम पर सिंचाई विभाग के इंजीनियर और कर्मियों के साथ शराब के नशे में मारपीट करने के आरोप में पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

सिंचाई विभाग के इंजीनियर ने मारपीट की सूचना करमचट थाना को दी. जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने मौके से पुलिस ने ब्लैक स्कॉर्पियो, 1200 रुपये नगद और मोबाइल भी बरामद किया है.

बिहार ग्रामीण बैंक का सीएसपी संचालक भी शामिल
गिरफ्तार अभियुक्त मृत्युंजय पांडेय का भगवानपुर का सीएसपी संचालक है. वहीं, मनीष कुमार पांडे व मनीष सिंह चांद थाना अंतर्गत निवासी है. जबकि रवि रंजन कुमार भभुआ के राजस्व कर्मचारी है और अभिषेक तिवारी रोहतास जिले का बताया जा रहा है. सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई जुटी हुई है. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है. दूसरी तरफ मध्य बिहार ग्रामीण बैंक भगवानपुर के सीएसपी संचालक को निलंबित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details