बिहार

bihar

ETV Bharat / state

युवक की अजीब हरकत, मासूम को किया अगवा, 3 घंटे बाद वापस पुलिस को सौंपा

दिन दहाड़े कुदरा के पास एनएच 2 पर नशे में धुत युवक ने एक बच्चे को किडनैप किया. फिर 3 घंटे बाद खुद कुदरा थाना को बच्चा सौंप दिया. जिसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

By

Published : Jul 19, 2019, 1:44 PM IST

किडनैपर के साथ पुलिस

कैमूरःघटना कुदरा के पास एनएच-2 की है जहां नशे में धुत एक युवक ने एक बच्चे को उठा लिया और अपने घर डेहरी ले गया. घर जाने के बाद युवक को अपनी गलती का एहसास हुआ. फिर वह बच्चे को खुद 3 घंटे बाद कुदरा थाना ले आया. कुदरा थाना पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

बच्चे को किडनैप करने वाले युवक के साथ पुलिस

दरियादिली में उठाया गलत कदम- युवक
गिरफ्तार युवक डेहरी का रहनेवाला नीरज पाण्डेय है. नीरज ने बताया कि वाराणसी से वापस अपने घर डेहरी आते वक्त कुदरा के पास एनएच-2 पर बच्चे को देख उसकी दरियादिली जाग गई. उसने मासूम को गोद लिया और उसे अपने घर ले आया. घर जाने के बाद जब नशा थोड़ा कम हुआ तो अपनी गलती का एहसास हुआ. जिसके बाद खुद बच्चे को 3 घंटे बाद थाना ले आया. नीरज ने बताया कि वह शराब के नशे में था. चूंकि बच्चा सड़क पर अकेले था इसलिए उसने दरियादिली में यह गलत कदम उठाया.

पूछताछ के बाद युवक गिरफ्तार
एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एनएच-2 से एक 3 साल के मासूम का दिनदहाड़े अपहरण हो गया है. जिसके बाद कैमूर पुलिस रोहतास, सासाराम, औरंगाबाद और गया पुलिस की मदद से एनएच-2 पर चेकिंग अभियान चलाया. लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. जिसके बाद खुद युवक कुदरा थाना पहुंचकर बच्चे को सौंप दिया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details