बिहार

bihar

कैमूरः 3 हीरोइन तस्कर गिरफ्तार, 5 पुड़िया हीरोइन और 35 हजार रुपए बरामद

By

Published : Jul 14, 2020, 2:46 AM IST

कुदरा थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाबू मोहल्ले में हेरोइन की तस्करी कर रहे एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 5 पुड़िया हीरोइन और 35 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं. फिर उसकी निशानदेही पर छापेमारीर कर दो अन्य कारोबारी को गिरफ्तार किया गया.

kaimur
kaimur

कैमूर:जिले की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया. उसके पास से 5 पुड़िया हीरोइन और 35 हजार रुपए नगद भी बरामद हुए हैं. उसकी पहचान कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबू मोहल्ला निवासी छोटू सिंह उर्फ दिनेश सिंह के रूप में हुई है.

कुदरा थाना क्षेत्र का मामला
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कुदरा थाना के दरोगा राधेश्याम सिंह पुलिस बल के साथ एनएच-2 पर गश्ती के लिए निकले थे. उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि कुदरा के बाबू मोहल्ले में एक व्यक्ति हीरोइन बेच रहा है. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने हीरोइन और नकदी के साथ छोटू को गिरफ्तार कर लिया.

तस्कर के पास से बरामद हीरोइन

कारोबारी की निशानदेही पर 2 और गिरफ्तार
पुलिसिया पूछताछ में छोटू ने बताया कि वह लंबे समय से इस धंधे में संलिप्त है. मोहनिया मार्केट के व्यवसाई से हीरोइन खरीद कर लाता था और लोगों को बेचा करता था. उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर मोहनिया अनुमंडल मुख्यालय के आवारी के रहने वाले मनीष कुमार सिंह और लालू शाह छोटू को भी गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details