बिहार

bihar

By

Published : Sep 6, 2020, 4:11 AM IST

ETV Bharat / state

कैमूरः 273 लीटर शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, स्कॉर्पियो भी जब्त

चांद थाना क्षेत्र से पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियो से 25 कार्टून में 273 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. स्कॉर्पियो पर सवार दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

कैमूर
कैमूर

कैमूर(चांद): जिले में शराब तस्करी के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. शनिवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन जांच के दौरान एक स्कॉर्पियो से 25 कार्टून विदेशी शराब बरामद की है. स्कॉर्पियो के साथ उस पर सवार दो कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

चांद थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल चांद थाना की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के सफेद रंग के स्कॉर्पियो में शराब की बड़ी खेप पार होने वाली है. जिससे बाद सतर्क हो गई और तस्करों के मनसूबे पर पानी फेर दी. गिरफ्तार तस्करों में रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बसंतपुर गांव निवासी भरत चौधरी के पुत्र गौतम कुमार और घाटमपुर गांव निवासी धनेश्वर सिंह के पुत्र सोनू कुमार उर्फ रितेश कुमार शामिल हैं.

न्यायिक हिरासत में भेजे गए तस्कर
इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक स्कॉर्पियो से 25 कार्टून में कुल 273 लीटर शराब बरामद की है. तस्करों पर प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि शराब के कारोबार के खिलाफ पुलिस का यह अभियान जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details