बिहार

bihar

14 वर्षीय किशोर की गला दबाकर हत्या, निर्माणाधीन मकान से बरामद हुआ शव

By

Published : Jul 18, 2020, 12:30 AM IST

कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक 14 वर्षीय किशोर का शव निर्माणाधीन मकान से बरामद हुआ. जानकारी के मुताबिक युवक की हत्या गला दबाकर की गई है.

14 वर्षीय किशोर की गला दबाकर हत्या.
14 वर्षीय किशोर की गला दबाकर हत्या.

कैमूर: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खड़ौरा में अपने ननिहाल आए किशोर की गुरुवार की रात गला दबाकर हत्या कर दिया. किशोर का शव शुक्रवार की सुबह मामा के निर्माणाधीन मकान से बरामद हुआ.

चैनपुर थाना क्षेत्र का है मामला

मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम संघारवीर पर्वतपुर के निवासी नागा राय का पुत्र अर्जुन कुमार उम्र 14 वर्ष के रूप में हुई है. घटना की जानकारी होने पर चैनपुर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक अर्जुन कुमार एक महीने से अपने ननिहाल ग्राम खड़ौरा में आया हुआ था.

घर से बिना खाए गया था अर्जुन

मृतक के मामा रामराज राय और रामकरण राय दोनों का घर एक दूसरे से सटा है, जिसमें रामकरण राय का मकान अभी बन रहा है. प्रतिदिन अर्जुन निर्माणाधीन मकान के बगल वाले मकान में ही सोता था. गुरुवार की शाम उसके मामा ने उसे गांव के ही एक दो लड़कों के साथ देखा था. उसके मामा ने बताया कि वह घर से बिना खाए पिए ही निकला था. रोज उसी मकान के बगल में सोने जाता था, इसलिए वहां जाने की बात सोच ज्यादा खोज भी नहीं की गई. सुबह सूचना मिली की रामकरण राय के निर्माणाधीन मकान में अर्जुन का शव पड़ा है, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी गई. मामा ने बताया कि अर्जुन के गले पर जख्म के निशान दिखे. इससे ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है.

एक व्यक्ति को लिया गया हिरासत में
चैनपुर थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा घटना की सूचना देने पर तत्काल मौके पर पहुंचा गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेजा दिया गया. मृतक के नाक से झाग निकल रहा था एवं हाथ और पैर के ऊपर जख्म के निशान थे. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है. मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. घटना को लेकर परिजनों के तरफ से अभी कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details