बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कैमूर: NH-2 पर 6 दिनों से लगा है 100 किमी तक लंबा जाम, लोगों की बढ़ी परेशानी

एनएचएआई ने दावा किया था कि डायवर्सन शुरू होने के बाद आवागमन सामान्य हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लिहाजा एनएच-2 पर भीषण जाम लग गया है. हजारों की संख्या में ट्रकों की लंबी कतार 6 दिनों से हाइवे पर लगी हुई है.

By

Published : Jan 22, 2020, 10:12 AM IST

एनएच 2 जाम
एनएच 2 जाम

कैमूर:शहर में 6 दिनों से एनएच-2 पर दुर्गावती से कुदरा तक 100 किमी लंबा जाम लगा हुआ है. इससे हाइवे पर आवाजाही पूरी तरह से ठप है. स्थानीय लोग भी इस जाम से खासे परेशान हैं. उनका कहना है कि अभी तक के जीवनकाल में उन्होंने इतना लंबा जाम नहीं देखा.

ट्रक में लदी सब्जियां हुईं खराब
वाहन चालकों ने कहा कि वे पिछले 6 दिनों से इस भीषण जाम में फंसे हुए हैं. यहां पर ना तो खाने की व्यवस्था है, न ही पीने की. रांची से दिल्ली जा रहे एक ट्रक ड्राइवर ने बताया कि ट्रक में सब्जियां लदी हुई हैं, जो पूरी तरह से खराब हो चुकी हैं. दूसरी ओर जाम में फंसे स्कूली वाहन जैसे-तैसे रात 8 बजे तक बच्चों को घर छोड़ रहे हैं.

6 दिनों से एनएच 2 पर लगा है लंबा जाम

एनएचएआई का दावा हुआ फेल
बता दें कि कर्मनाशा नदी पर एनएच-2 स्थित पुल टूट जाने से डायवर्सन बना दिया गया है. जो कि 12 जनवरी से चालू किया गया है. एनएचएआई ने दावा किया था कि डायवर्सन शुरू होने के बाद आवागमन सामान्य हो जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. लिहाजा एनएच-2 पर भीषण जाम लग गया है. हजारों की संख्या में ट्रकों की लंबी कतार 6 दिनों से हाइवे पर लगी हुई है. यही नहीं बल्कि चालकों ने बताया कि उन्हें कोई सूचना भी नहीं दी गई है कि आवागमन कब सामान्य होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details