बिहार

bihar

By

Published : Aug 27, 2020, 4:15 PM IST

ETV Bharat / state

जहानाबाद: 3 घंटे की बारिश ने नगर निगम की खोली पोल, जलमग्न हुए कई इलाके

जहानाबाद में 3 घंटे की बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी है. शहर के कई इलाके जलमग्न हो गए हैं. जिसकी वजह से लोगों में महामारी फैलने की आशंका है.

jehanabad
जलमग्न हुए कई इलाके

जहानाबाद:शहर में लगातार हो रही बारिश ने नगर निगम की पोल खोल दी है. कई मुहल्लों की सड़कों पर दो से 3 फीट पानी जमा हो गया है. जिसकी वजह से लोगों को आने-जाने में भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है.

सड़कों पर लगा पानी
बता दें कई महीनों से जलजमाव को लेकर नगर निगम शहर की साफ-सफाई कर रहा था. लेकिन इस जलजमाव से यह प्रतीत होता है कि नगर निगम ने अपने कार्यों को सही रूप से नहीं किया. इसी कारण शहर में सड़कों पर पानी भर गया.

नाले की नहीं हुई सफाई
बता दें पिछले साल भी शहर में भारी जलजमाव हुआ था. लेकिन नगर निगम ने उससे भी नहीं सीख ली. इसी के कारण सड़कों पर जलजमाव हो गया है. स्थानीय लोगों ने बताया कि सही ढंग से नगर निगम ने नाले की सफाई नहीं की. इसी के कारण शहर से पानी बाहर नहीं निकल रहा है और मोहल्ले में जमा हुआ है.

सड़क पर जमा हुआ बारिश का पानी

महामारी फैलने की आशंका
लोगों ने कहा कि एक तो कई महीने से कोरोना जैसी महामारी से शहरवासी काफी दहशत में हैं. वहीं जलजमाव होने के कारण महामारी फैलने की आशंका बढ़ गई है. इसलिए जिला प्रशासन तुरंत सड़क पर जमे पानी को निकालने की व्यवस्था करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details