बिहार

bihar

बिहार की महागठबंधन सरकार में 4 हजार हत्याएं, नित्यानंद बोले- 'नीतीश-तेजस्वी ने बंद कर ली हैं आंखें'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 17, 2023, 8:51 PM IST

Crime In Bihar: बिहार में अपराध को लेकर केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश और तेजस्वी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बोलबाला है. दिनदहाड़े लोगों की मर्डर हो रही है. मां-बहन से लेकर पुजारी भी सुरक्षित नहीं है. महागठबंधन सरकार जब से बनी है, अबतक चार हजार से ज्यादा हत्या हो चुकी है. पढ़ें पूरी खबर.

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय

जहानाबाद: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद रायरविवार जहानाबाद पहुंचे थे. जहां उन्होंने अवगिला मोड़ स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल की पुण्यतिथि के अवसर पर वृद्ध आश्रम का शिलान्यास किया. इस दौरान मीडिया से बात करते कहा कि बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से लगभग 4 हजार हत्याएं हो गई हैं, यहां अपहरण, दुष्कर्म, डकैती, चोरी प्रतिदिन हो रही है. नीतीश-तेजस्वी ने बिहार की पुलिस को अपराधी बना दिया है.

नीतीश पर हमला: नित्यानंद राय ने कहा कि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बोलबाला है. दिनदहाड़े लोगों की मर्डर हो रही है. मां बहने से लेकर पुजारी भी सुरक्षित नहीं है. मंदिर से उठाकर पुजारी हत्या की जा रही है. उन्होंने कहा कि बहरी और गूंगी सरकार आंख मूंद कर बैठी हुई है. अगर सरकार अपने कार्यों में सुधार नहीं लाई तो इस सरकार को भारी कीमत चुकाने पड़ेगी.

सरकार अपराधियों का कर रही संरक्षण: उन्होंने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से 4000 लोगों की हत्या हुई है. 500 मां-बहनों के साथ बलात्कार की घटना घटी है. 100 लोगों के यहां भीषण डकैती और 1000 से अधिक विभिन्न तरह की अपराध से लोग दहशत में हैं. उन्होंने कहा कि एक मंदिर के पुजारी को अपहरण किया जाता है और उसके आंख निकाल दिए जाते हैं और उसकी हत्या की जाती है और नीतीश एवं तेजस्वी की सरकार आंख बंद कर बैठ कर देख रही है.

"बिहार में लगातार हत्याएं हो रही है. सरकार अपराधियों का संरक्षण दे रहा है. घटना में शामिल लोगों को सरकार बचा रही है. अपराधियों पर लगाम लगाए वरना बिहार में अपराध पर अपराध होता जा रहा है."- नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'JDU को तोड़ने का काम कर रही राजद, नीतीश कुमार हैं परेशान'- नित्यानंद राय

Arrah News: 'आरा में होगा वीर कुंवर सिंह की भव्य प्रतिमा का निर्माण'- नित्यानंद राय

ABOUT THE AUTHOR

...view details