बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: ट्रैक्टर चोरी करते हुए तीन गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ट्रैक्टर मालिक की तत्परता से 3 ट्रैक्टर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने चोरी गये ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया है.

By

Published : May 8, 2021, 2:05 PM IST

ट्रैक्टर चोरी करते हुए तीन चोर गिरफ्तार
ट्रैक्टर चोरी करते हुए तीन चोर गिरफ्तार

जहानाबाद:घोषी थाना क्षेत्र के मोसिमासराय गांव से तीन चोरों एक ट्रैक्टर चोरी कर भाग रहे थे. लेकिन ट्रैक्टर मालिक की वजह से तीनों चोर पकड़े गए. ट्रैक्टर मालिक अरुण कुमार ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब 12 बजे कुछ लोग मेरा ट्रैक्टर लेकर भाग रहे थे. इसकी सूचना घोसी थाने को दी गई. घोसी थाने ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए इलाके को सील कर दिया.

ये भी पढ़ें-पटना: महिला ने बीच सड़क पर मोबाइल चोरों को चप्पलों से धुना

ट्रैक्टर मालिक ने पकड़वाया चोर
जिसके बाद घोषी फॉल के समीप घोसी पुलिस ने ट्रैक्टर को बरामद कर लिया गया. इसके साथ तीन ट्रैक्टर चोर को भी पुलिस ने पकड़ लिया. तीनों चोरों के नाम रवि कुमार, विक्की कुमार और दीपू कुमार बताये जाते हैं. ये सभी लोग नालंदा जिला के सिलाव थाना के वरनौसा गांव के निवासी बताया जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि तीनों एक गैंग के सरगना हैं. जहानाबाद जिले में वाहन चोरी की कई घटनाओं में ये शामिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पटनाः फतुहा में रिटायर्ड हवलदार और इलेक्ट्रोनिक दुकान से लाखों की चोरी

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है. जांच के बाद ही ये पता चल पाएगा कि. ये रैकेट कितना बड़ा है. अपने स्तर से घोसी पुलिस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, जहानाबाद जिले में लगातार वाहन चोरी की घटनाएं हो रही थीं लेकिन वाहन चोर पुलिस की पकड़ से दूर थे. इन चोरों के पकड़े जाने से चोरी की कई घटनाओं से पर्दा उठने की संभावना जतायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details