बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद में तेजस्वी ने पीएम और सीएम पर साधा निशाना, नीतीश को बताया चाचा 420

तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में देश में केवल नफरत फैलाने की राजनीति की है. लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है

By

Published : May 14, 2019, 7:49 PM IST

तेजस्वी यादव

जहानाबाद: क्षेत्र में लोकसभा चुनाव आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होना है. जहानाबाद में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे ही जिले में राजनीतिक कार्यक्रम बढ़ते जा रहे हैं. मंगलवार को जहानाबाद के काको प्रखंड में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित किया और जनता से अपने प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने तेज प्रताप के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश पर निशाना साधते हुए कहा कि वोट कटवा लोगों से जनता को सावधानी बरतने की जरूरत है.

नीतीश कुमार चाचा 420- तेजस्वी
तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने 5 साल के कार्यकाल में देश में केवल नफरत फैलाने की राजनीति की है. लोगों को आपस में लड़ाने का काम किया है. मोदी ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है. साथ ही नीतीश कुमार पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि ऐसा को सगा नहीं जिसको चाचा ने ठगा नहीं. उन्होंने कहा कि बचपन में एक फिल्म देखे थे चाची 420, लेकिन पलटू चाचा हैं चाचा 420.

तेजस्वी यादव का भाषण

मोदी और नीतीश पर बोला हमला
शिक्षकों को समान काम समान वेतन देने पर तेजस्वी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ने एक लीगल टीम बनाकर शिक्षकों को समान काम समान वेतन का अधिकार नहीं देने की साजिश रची है. मोदी के पास युवाओं और किसानों की समस्या सुनने का वक्त नहीं है. लेकिन उनके पास प्रियंका चोपड़ा की शादी में जाने का समय रहता है.

महागठबंधन के कई नेता रहे मौजूद
सभा में तेजस्वी यादव के साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, शरद यादव और मुकेश साहनी भी उपस्थित थे. तेजस्वी यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा की मोदी सरकार को हटाना जरूरी है और देश और संविधान की रक्षा करनी है. इसलिए सभी अपना मत राजद को और जहानाबाद के प्रत्याशी सुरेंद्र यादव को ही दें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details