बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी के समर्थन में उतरे RJD विधायक, कहा- उनके साथ मजबूती से खड़े हैं हम

राजद विधायक महेश्वर यादव ने कहा था कि तेजस्वी यादव को अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. इसपर राजद विधायक सुदय यादव ने तेजस्वी का समर्थन किया है.

By

Published : May 27, 2019, 11:24 PM IST

विधायक सुदय यादव

जहानाबाद: 2019 लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राजद में फूट की खबरें सामने आ रही हैं. राजद के विधायक महेश्वर यादव की ओर से तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग को लेकर विवाद छिड़ गया है. वहीं, इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जहानाबाद के विधायक सुदय यादव उर्फ कृष्ण मोहन ने कहा है कि राजद के सभी नेता तेजस्वी यादव के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं.

विधायक सुदय यादव ने महेश्वर यादव के बयान को बेबुनियाद करार दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में किसी भी तरह की फूट नहीं है. पार्टी के सभी नेता चाहते हैं कि तेजस्वी यादव उनका नेतृत्व करें. तेजस्वी के नेतृत्व में पार्टी आगे की लड़ाई लड़ेगी.

विधायक सुदय यादव का बयान

'पार्टी उनके बयान से सहमत नहीं'
सुदय यादव ने कहा है कि महेश्वर यादव केवल एक विधायक हैं. वह पार्टी के कोई बड़े पद पर अधिकृत नहीं हैं, इसलिए उनकी बात का कोई मतलब नहीं बनता. वहीं उन्होंने कहा कि राजद का एक भी नेता महेश्वर यादव के बयान से सहमत नहीं है. सोमवार को राजद विधायक महेश्वर यादव ने कहा था कि तेजस्वी यादव को अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. उनके इस बयान से पार्टी में फूट होने के संकेत मिल रहे हैं.

हालांकि ऐसी तस्वीर चुनाव से पहले भी देखने को मिली थी. जब तेज प्रताप यादव ने पार्टी के खिलाफ जाकर जहानाबाद में अलग से अपना एक प्रत्याशी मैदान में उतार दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details