बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: ADGP की पहल पर रिलायंस फाउंडेशन ने उपलब्ध कराए फूड पैकेट, गरीबों में वितरण

शनिवार को जहानाबाद में 200 पैकेट खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. राशन मिलने पर लोगों ने पुलिस महानिदेशक करुणा सागर का आभार जताया.

By

Published : Apr 25, 2020, 7:22 PM IST

Updated : May 25, 2020, 8:42 PM IST

reliance
reliance

जहानाबाद: जिले में पुलिस महानिदेशक करुणा सागर की पहल पर रिलायंस फाउंडेशन के द्वारा 200 पैकेट खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया गया. स्वामी सहजानंद संग्रहालय में जहानाबाद के अनुमंडल पदाधिकारी निवेदिता कुमारी ने गरीबों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया.

'करुणा सागर कर्मभूमि जहानाबाद'
संग्रहालय समिति के सदस्य राज किशोर शर्मा ने बताया कि करुणा सागर का जहानाबाद से बहुत लगाव है. वो जहानाबाद को कर्मभूमि मानते हैं. लॉकडाउन होने के कारण कई ऐसे दिहाड़ी मजदूर जो रोज कमाते खाते थे उनके परिवार पर संकट आ गया है. इस विपदा की घड़ी में इन पदाधिकारियों द्वारा जहानाबाद में गरीबों के बीच राशन वितरण किया गया.

पैकेट में चावल-दाल समेत कई चीजें
अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि ऐसे लोग जहानाबाद से बाहर रहकर भी जहानाबाद को इस विपदा की घड़ी में खुले दिल से मदद कर रहे हैं. इससे जहानाबाद में कई गरीबों की मदद हो गई है. वितरण खाद्य सामग्री में 5 किलो चावल, 1 किलो चूड़ा, 1 किलो मसूर का दाल, 1 लीटर सरसों का तेल, आधा किलो चीनी, 1 किलो नमक, सब्जी मसाला, एक साबुन था.

Last Updated : May 25, 2020, 8:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details