बिहार

bihar

जहानाबाद में शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान तेज, 3000 लीटर अर्धनिर्मित शराब किया गया नष्ट

By

Published : Sep 3, 2020, 9:40 AM IST

जहानाबाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अभियान एसपी अयोध्या सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के दौरान लगभग 3000 लीटर शराब नष्ट किया गया. वहीं लगभग 100 लीटर देसी शराब और महुआ बरामद किया गया.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: जिले में बुधवार को पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. नगर थाना क्षेत्र के बाभना में पुलिस ने छापेमारी के दौरान करीब 3000 लीटर जावा महुआ बर्बाद कर 100 लीटर देशी शराब और 50 ग्राम महुआ बरामद किया. हालांकि छापेमारी के दौरान शराब तस्कर फरार हो गए. अभियान एसपी ने बताया कि शराब माफियों के खिलाफ शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.

जहानाबाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अभियान एसपी अयोध्या सिंह के नेतृत्व पर नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव में देसी शराब कारोबारियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया. इस अभियान दौरान लगभग 3000 लीटर अर्ध निर्मित शराब नष्ट किया गया. वहीं लगभग 100 लीटर देसी शराब और महुआ भी बरामद किया गया.

देखें पूरी रिपोर्ट

छापेमारी से कारोबारियोंमें दहशत
नए एसपी के पदस्थापित होने के बाद शराबियों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इस छापेमारी से शराब कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. जिससे अवैध शराब कारोबारियों में भय और दहशत का माहौल कायम हो रहा है. अभियान एसपी ने बताया कि जिले में लगातार शराब माफिया के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया जाएगा और उन लोगों को शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details