बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: दूसरे राज्यों आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंचाने के लिए तैयारी पूरी

प्रवासी मजदूर, छात्र को क्वॉरेंटाइन सेंटर तक पहुंचाने के लिए वाहन कोषांग की तरफ से आवश्यकतानुसार वाहन की तैयारी की गई है.

By

Published : May 1, 2020, 9:16 PM IST

Breaking News

जहानाबाद: जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव रोकने के लिए जिला प्रशासन ने सभी सीमाओं को सील कर दिया है. वहीं, दूसरे राज्यों से आने वाले प्रवासियों के स्वागत के लिए भी तैयारी की गई है. प्रवासी मजदूरों, छात्रो, व्यक्तियों को क्वॉरेंनटाइन सेंटर तक पहुंचाने के लिए वाहन कोषांग की तरफ से आवश्यकतानुसार वाहन की तैयारी कर ली गई है.

वाहन कोषांग का गठन कोड़ना थाना के निकट किया गया है. सभी प्रवासी मजदूर, छात्रों, व्यक्तियों को क्वॉरेंनटाइन कैम्पस में 21 दिनों के लिए रखा जाएगा. साथ ही सभी क्वॉरेंनटाइन कैम्पस पर डॉक्टर, भोजन, पेयजल शौचालय इत्यादि मूलभूत सुविधाओं की व्यवस्था की गई है.वहीं, इस संबंध में जिलाधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन अप्रवासी मजदूरों, कामगारों और छात्रों के स्वागत के लिए तैयार है.

कोषांग के लिए बना कैम्पस

कोरोना पॉजिटिव के इलाके पुलिस बल की तैनाती
जिलाधिकारी नवीन कुमार ने बताया कि जिले में अब तक 4 कोरोनावायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं. वहीं, पूरे जिले को सील कर दिया गया है. जबकि कोरोना पॉजिटिव मरीज के घर को भी सील कर पुलिस की तैनाती की गई है. किसी भी शख्स को उस क्षेत्र में आने-जाने का आदेश नहीं है. सभी इलाके को सेनेटाइज करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details