बिहार

bihar

लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों की खैर नहीं! सड़कों पर उठक-बैठक करा रही पुलिस

By

Published : Jul 26, 2020, 2:27 PM IST

जहानाबाद में लॉकडाउन के पालन को लेकर पुलिस-प्रशासन एक्शन में नजर आ रहे हैं. पुलिस की ओर से वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

लॉकडाउन पालन
लॉकडाउन पालन

जहानाबाद:कोरोना संक्रमण महामारी को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. पुलिस लगातार सड़कों पर मुस्तैद नजर आ रही है. इस क्रम में नगर थाना क्षेत्र के अरबल मोड़ के पास एनएच 83 पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जहां लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के साथ सख्ती की गई.

सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार राय के नेतृत्व में यह वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिले में संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके इसके लिए इस बात का खास ख्याल रखा जा रहा है कि लोग बेवजह घरों से न निकलें. केवल जरूरत पड़ने पर ही सड़कों पर आवाजाही हो.

पुलिस द्वारा चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान

जिलाधिकारी ने दी जानकारी
जहानाबाद जिलाधिकारी नवीन कुमार और पुलिस अधीक्षक मनीष के आदेशानुसार यह अभियान लगातार शहर में चलाया जा रहा है. इसके तहत जो भी लोग बेवजह बाजार जाते नजर आ रहे हैं या फिर बिना मास्क के घूम रहे हैं, मटरगश्ती कर रहे हैं उन सारे लोगों को पकड़कर फाइन किया जा रहा है. कई लोगों से सड़कों पर उठक-बैठक कराई जा रही है. साथ ही लोगों को यह हिदायत भी दी जा रही है कि आने वाले समय में ऐसा गलती ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details