बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान, सैकड़ों लीटर शराब की नष्ट

लोगों का कहना है कि शाम ढलते ही इस इलाके में शराबियों का अड्डा लग जाता है. यहां देर रात तक शराब का कारोबार चलता है. बार-बार पुलिस छापेमारी करती है. लेकिन, शराब माफिया अपने कारनामों से बाज नहीं आते हैं.

By

Published : May 6, 2020, 10:03 AM IST

शराब
शराब

जहानाबाद: जिले के बभना गांव में एसपी के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाया. इस अभियान में नगर थाने की पुलिस ने बभना गांव पहुंचकर देसी शराब कारोबारियों के खिलाफ छापामारी की. इस दौरान अर्ध निर्मित सैकड़ों लीटर शराब को नष्ट किया गया.

सैकड़ों लीटर अर्ध निर्मित शराब नष्ट
पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया. इसके तहत अर्ध निर्मित सैकड़ों लीटर शराब को पुलिस ने नष्ट किया. लेकिन, शराब माफिया भागने में सफल रहे. लॉकडाउन के कारण पुलिस-प्रशासन लोगों को घरों में रहने की अपील करती रही है. साथ ही इसका पालन करने के लिए भी बार-बार जागरूक कर रही है. वहीं शराब कारोबारी लॉकडाउन को तोड़ने में लगे हैं. साथ ही नियम को ताक पर रखकर शराब बनाने में जोर लगाए हुए हैं. ऐसे में पुलिस के इस अभियान की लोग प्रशंसा कर रहे हैं.

अर्ध निर्मित शराब

शराबियों के जमावड़े से लोग परेशान
लोगों का कहना है कि शाम ढलते ही इस इलाके में शराबियों का अड्डा लग जाता है. यहां देर रात तक शराब का कारोबार चलता है. बार-बार पुलिस छापेमारी कर शराब को नष्ट करती है. लेकिन, शराब माफिया अपने कारनामों से बाज नहीं आते हैं. समय-समय पर ग्रामीण पुलिस को इसकी सूचना देते रहते हैं. शराबियों के बढ़ते जमावड़े के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया है और प्रशासन से उनपर कड़ी नजर रखने का आग्रह किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details