बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में कालाबाजारी पर लोगों ने लगाया रोक, पुलिस ने चावल की 11 बोरी की जब्त

जहानाबाद में स्थानीय लोगों ने चावल की कालाबाजारी होते पकड़ा है. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी है. जहां पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : May 12, 2020, 6:41 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद: जिले के नगर थाना क्षेत्र बस स्टैंड के पास स्थानीय लोगों ने डीलर की खाद्यान की कालाबाजारी करते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. लोगों ने दो रिक्शा पर 11 बोरी चावल की कालाबाजारी होते हुए रोका है. भीड़ इकट्ठा होता देख रिक्शा चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने चावल लदे रिक्शा को जब्त कर लिया है. लोगों ने बताया कि जब्त रिक्शा वार्ड नंबर-08 के एक डीलर की है. जो कालाबाजारी करने के लिए लाया गया था, जिसे पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा है. बता दें कि दो सप्ताह पहले भी पुलिस की सक्रियता से तीस बोरी चावल की बरामदगी की गई थी. लेकिन विभागीय खेल में दोषी डीलर पुलिस के गिरफ्त से भाग निकला था.

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने रिक्शा समेत 11 बोरी चावल को जब्त किया है. एमओ के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. साथ ही इस पूरा मामले की छानबीन चल ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details