बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: सदर अस्पताल में OPD सेवा शुरू, सोशल डिस्टेंसिंग का हो रहा पालन

ओपीडी सेवा शुरू होते ही लोग इलाज करवाने के लिए सदर अस्पताल में आने लगे हैं. सदर अस्पताल में डॉक्टर एवं कर्मी कोरोना से बचाव को लेकर सावधानी बरतते हुए कार्य कर रहे हैं. वहीं अस्पताल परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है.

By

Published : Apr 22, 2020, 5:07 PM IST

Updated : Apr 22, 2020, 6:01 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद: कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के कारण लोगों को परेशानियां हो रही हैं. लॉकडाउन शुरू होते ही सभी अस्पतालों में ओपीडी सेवा बंद कर दी गई. इससे कई मरीजों के साथ-साथ आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इसके मद्देनजर बुधवार को जिले के सदर अस्पताल में ओपीडी सेवा शुरू कर दी गई है.

इलाज के लिए अपनी बारी का इंतजार करते लोग

ओपीडी सेवा शुरू होते ही लोग इलाज करवाने के लिए सदर अस्पताल में आने लगे हैं. सदर अस्पताल में डॉक्टर एवं कर्मी कोरोना से बचाव को लेकर सावधानी बरतते हुए कार्य कर रहे हैं. वहीं, अस्पताल परिसर में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया जा रहा है. अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोगों के लिए चेयर की व्यवस्था की गई है. लोगों को यह निर्देशित किया जा रहा है कि सभी 1 मीटर की दूरी बना कर बैठें. साथ ही इलाज कराने के दौरान मास्क पहनना अनिवार्य है.

पेश है एक रिपोर्ट

नहीं मिला है एक भी कोरोना मरीज
इस संबंध में अस्पताल चिकित्सा पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि सरकार के निर्देश पर मरीजों की परेशानियों को देखते हुए ओपीडी सेवा शुरू कर दी गई है. साथ ही इमरजेंसी में ऑपरेशन सेवा को भी शुरू किया गया है. उन्होंने बताया कि अभी तक जिले में कोई भी कोरोना का मरीज नहीं मिला है. जिन लोगों को सर्दी, खांसी, बुखार आदि की शिकायत है उनकी विशेष रुप से जांच की जा रही है.

Last Updated : Apr 22, 2020, 6:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details