बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: तालाब में डूबने से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नेपाल के तराई में हुए भीषण बारिश के बाद सीमांचल की नदियां उफान पर हैं. जिससे क्षेत्र के ताल-तलैया पूरी तरह पानी से लबालब हैं. जिसकी वजह से आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे हैं.

By

Published : Sep 30, 2020, 1:14 PM IST

Drowning death
डूबने से हुई मौत

जहानाबाद:जिले के घोसी थाना क्षेत्र के देहुनी गांव में तालाब में डूबने से 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान देहुनी गांव निवासी व्यास के रुप में हुई है. राम व्यास मंगलवार को सुबह तालाब के किनारे शौच करने गये थे जहां उनका पैर फिसल गया और तालाब में गिर गए.

डूबने से हुई मौत
वहीं, जब काफी देर तक पर वह घर नहीं लौटे तो परिजनों ने खोजबीन करना शुरू कर दिया. आशंका होने पर देखा तो वह तालाब में डूब गए थे. ग्रामीणों की ओर से तालाब में जाकर खोजना शुरू की गई. जिसके बाद कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को पानी से बाहर निकाला गया. इसके बाद गोलखपुर पंचायत के मुखिया ने इसकी सूचना घोसी थाने को दी. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया.

कबीर अंत्येष्टि के तहत दी सहायता राशि
वहीं, इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना को लेकर घोसी पूर्व विधायक राहुल शर्मा ने दुख व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन से आपदा के तहत अनुदान राशि देने की मांग की है. वहीं, स्थानीय मुखिया की ओर से परिजनों को कबीर अंत्येष्टि के तहत राशि उपलब्ध कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details