बिहार

bihar

जहानाबाद में रिश्तेदार के घर जाने के लिए निकला था युवक, तालाब में मिली लाश

By

Published : Oct 25, 2022, 11:57 AM IST

जहानाबाद में डूबने से व्यक्ति की मौत (person died due to drowning in Jehanabad) हो गई है. घटना जहानाबाद जिले के कडौना ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है. जहां व्यक्ति घर पर अपने रिशतेदार के यहां जाने की बात कह कर बाहर निकला था. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जहानाबाद में तालाब में डूबने से मौत
जहानाबाद में तालाब में डूबने से मौत

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद जिले के कडौना ओपी क्षेत्र के सलेमपुर गांव एकव्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत (Man Died by Drowning) हो गई है. मृतक की पहचान उटा मदारपुर के रहने वाले हरि मांझी के रूप में हुई है. जो एक दुकान में मजदूरी का काम करता था. वह रविवार को ही अपने घर से रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकला था. वह अपने परिवार को यह कहकर निकला था कि मैं शाम तक घर वापस लौट आऊंगा लेकिन वह जब शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी.

पढ़ें-रोहतास के मांझर कुंड पिकनिक मनाने गए 2 युवकों की डूबने से मौत, शव बरामद

तालाब में डूबा व्यक्ति:शाम तक घर ना लौटने के बाद परिवार के लोग व्यक्ति की खोजबीन करने लगे. दूसरी ओर जब गांव के कुछ लोग तालाब किनारे गए तो देखा कि एक व्यक्ति का शव पानी में तैर रहा था. इसकी सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई. पुलिस ने सोमवार को मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया. लेकिन तब तक शव की पहचान नहीं हो सकी थी.

परिजनों ने पहचाना व्यक्ति का शव: व्यक्ति के परिजन उसकी खोजबीन करते हुए थाने पहुंच गए. पुलिस द्वारा जब मृत व्यक्ति की फोटो दिखाई गई तो उसके परिजनों द्वारा शव की पहचान कर ली गई. जैसे ही मौत की खबर परिवार को लगी घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल है. परिजन का कहना है कि वह व्यक्ति एक दुकान में मजदूरी का काम करता था और किसी तरह अपने परिवार का भरण पोषण कर पाता था. यह व्यक्ति तालाब किनारे चला गया था जहां अधिक पानी होने के कारण उसमें डूब कर उसकी मौत हो गई.

"व्यक्ति एक दुकान में मजदूरी का काम करता था जिससे उसके परिवार का भरण पोषण होता था. इसकी मृत्यु हो जाने के बाद इसके परिवार पर संकट की घड़ी आ गई है इसलिए गांव वासियों ने इसे जिला प्रशासन से मुआवजा देने की मांग की है. यह तालाब किनारे चला गया और अधिक पानी होने के कारण पानी में गिर गया जिसके कारण इसकी मौत हो गई है."-राजेश कुमार, परिजन

पढ़ें-बिहार के औरंगाबाद में डूबने से 4 बच्चियों समेत 5 की मौत, बचाने में गई युवक की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details