बिहार

bihar

जहानाबाद: फल्गु नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Jun 23, 2020, 9:17 PM IST

खरीदारी कर वापस घर आ रहे एक व्यक्ति की फल्गु नदी में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

one person died after drowning in falgu river in jehanabad
व्यक्ति की मौत से परिजनों में मातम का माहौल

जहानाबाद: जिले में फल्गु नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के पास की है. मृतक की पहचान सुल्तानपुर गांव के रहने वाले गोपाल पांडे के रूप में हुई है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है कि गोपाल पांडे बाजार से खरीदारी कर अपने गांव वापस लौट रहा था. तभी नदी पार करने के दौरान हादसा हो गया. घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि गया जिले के खिजरसराय से सामान खरीद कर अपने गांव आ रहा था. तभी फल्गु नदी पार करते समय उसका पैर फिसल गया और वह नदी की गहराई में चला गया. जबतक आसपास से लोग उसे बचाने पहुंचते तबतक उसकी डूबने से मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने शव को काफी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला.

गांव में पसरा है मातमी सन्नाटा
इस संबंध में मखदुमपुर थाना पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों की ओर से सूचना मिली कि फल्गु नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इसके बाद मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. वहीं, घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details