बिहार

bihar

जहानाबाद: नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत

By

Published : Aug 12, 2020, 10:08 AM IST

जिले में एक व्यक्ति की फल्गु नदी में डूबने से मौत हो गई. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं अंचलाधिकारी ने मृतक के परिजनों को अनुदान राशि दिए जाने की बात कही है.

one man die due to drowning in river
नदी में डूबने से व्यक्ति की मौत

जहानाबाद: जिले के फल्गु नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृत व्यक्ति की पहचान हुलासगंज थाना क्षेत्र के सुखियामा गांव निवासी राजेंद्र मांझी उम्र 45 वर्ष के रूप में की गई है. राजेंद्र मांझी साहू बीघा बाजार से घर वापिस लौट रहा था. वहीं नदी पार करने के दौरान पानी के बहाव में डूब गया. ट

व्यक्ति की मौत
ग्रामीण जब शौच करने के लिए नदी किनारे गए तो देखा पानी में एक व्यक्ति का शव है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी और शव को नदी से बाहर निकाला. वहीं सूचना पाकर हुलासगंज थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार और हुलासगंज के अंचलाधिकारी अरुण कुमार घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों को दी जाएगी अनुदार राशि
इस मामले में अंचलाधिकारी ने बताया की आपदा प्रबंधन के नियमानुसार इस मृतक के परिजनों को अनुदान राशि दी जाएगी. वहीं घोसी के पूर्व विधायक राहुल शर्मा ने इस घटना पर दु:ख प्रकट करते हुए कहा कि जिला प्रशासन मृतक के परिजनों को अभिलंब अनुदान राशि उपलब्ध कराए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मृतक व्यक्ति का परिवार अत्यन्त गरीब है, वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details