बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद पहुंचे सांसद मोहम्मद जावेद, CAA को बताया काला कानून

मोहम्मद जावेद ने ​​​​​​​संबोधन के दौरान सीएए को काला कानून बताया. उन्होंने कहा कि सीएए के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. यह कानून देश हित में नहीं है. यह लोगों में आपसी फूट डालने वाला कानून है. प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष शामिल थे.

By

Published : Jan 21, 2020, 6:32 PM IST

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबादःजिले में शाहिन बाग के तर्ज पर संविधान बचाओ मोर्चा के बैनर तले ईदगाह के पास सीएए के विरोध में अनिश्चितकालीन धरना दिया जा रहा है. प्रदर्शन के चौथे दिन मंगलवार को किशनगंज के सांसद मोहम्मद जावेद धरने में शामिल हुए और लोगों को संबोधित किया.

सीएए को बताया काला कानून
मोहम्मद जावेद ने संबोधन के दौरान सीएए को काला कानून बताया. उन्होंने कहा कि सीएए के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. यह कानून देश हित में नहीं है. यह लोगों में आपसी फूट डालने वाला कानून है. प्रदर्शन में काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष शामिल थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

देखें पूरी रिपोर्ट

केंद्र सरकार पर साधा निशाना
मोहम्मद जावेद ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार कभी देश हित के बारे में नहीं सोचती है. असंवैधानिक तरीके से देश में काला कानून लागू किया गया है. जिसका पूरे देश में खासतौर पर यूनिवर्सिटी के छात्र और बड़ी संख्या में महिलाएं भी इसके खिलाफ प्रदर्शन में उतर आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details