बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Murder in Jehanabad: जमीन विवाद में शख्स की गोली मारकर हत्या, इलाके में मची सनसनी

बिहार के जहानाबद में जमीन विवाद (Land Dispute in Jehanabad) को लेकर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 6, 2023, 2:58 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबाद:बिहार के जहानाबाद में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या(Man Shot Dead in Jehanabad) का माम ला सामने आया है. घटना ओकरी ओपी क्षेत्र के उमराई बिगहा गांव की है. जहां एक व्यक्ति की जमीन विवाद में बदमाशो ने हत्या कर दी है. हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. गोली की आवज सुनने के बाद परिजनों को हत्या की जानकारी हुई जिसके बाद ओकरी ओपी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें-Jehanabad Crime : चाचा ने जमीन के छोटे से टुकड़े के लिए भतीजे को उतारा मौत के घाट

अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली: उमराई बिगहा गांव में अहले सुबह सुबह अज्ञात अपराधियों ने भुवनेश्वर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और मृतक के पत्नी की नींद खुली. सभी ने घटनास्थल पर पहुंचकर देखा तो व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद इसकी सूचना ओकरी ओपी की पुलिस को दी गई. पुलिस ने कानूनी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा जहां से पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.


हिरासत में लिए गए 3 लोग: हत्या के बारे में परिजनों ने बताया कि किसने हत्या की है और गोली किसके द्वारा मारी गई है, इसके बारे में अभी हम लोगों को कुछ नहीं पता है. फिलहाल जहानाबाद की पुलिस हर एक बिंदुओं पर गहनता से जांच करते हुए छानबीन में जुट गई है. वहीं इस मामले में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने बताया कि जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या हुई है. फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है और हर एक बिंदुओं पर गहनता से जांच करते हुए इस मामले की चानबीन की जा रही है.

"जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या हुई है. फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है और हर एक बिंदुओं पर गहनता से जांच करते हुए इस मामले की चानबीन की जा रही है."-अशोक कुमार पांडे, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details