बिहार

bihar

जहानाबाद: छात्र LJP ने बिहार सरकार की नीतियों का किया विरोध

By

Published : Aug 25, 2020, 12:35 PM IST

जिले में लोजपा छात्रों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. इस दौरान छात्रों ने दारोगा बहाली में अपेयरिंग छात्रों को मौका देना होगा, के नारे भी लगाए. वहीं छात्रों का कहना है कि लाखों छात्र दारोगा बहाली का फॉर्म भरने से वंचित रह गए हैं.

lok janshakti party workers opposed the policies of government
लोजपा ने सरकार की नीतियों का विरोध किया

जहानाबाद:जिले मेंदारोगा बहाली में अपेयरिंग छात्रों को फॉर्म न भरने को लेकर छात्र लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने दारोगा बहाली में अपेयरिंग छात्रों को मौका देना होगा के नारे भी लगाए.

लाखों छात्र वंचित
इस प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए छात्र प्रदेश उपाध्यक्ष पिंटू सिंह छात्र लोजपा के जिलाध्यक्ष सनी चौहान ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण स्नातक तृतीय खण्ड 2017-2020 की परीक्षा नहीं हुई है. इसके कारण लाखों छात्र दरोगा बहाली का फॉर्म भरने से वंचित रह गए हैं.

बड़े आंदोलन की चेतावनी
पूरे बिहार में लोजपा छात्र नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही अपेयरिंग छात्रों को मौको देने की मांग कर रहे हैं. वहीं छात्र लोजपा के कार्यकर्ताओं ने यह भी बताया कि यदि मांग पूरी नहीं होती है तो, आगे इससे भी बड़ा उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details