बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में देसी शराब बरामद

जहानाबाद में शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को गुलजारबाग और सलीमापुर गांव से भारी मात्रा में जावा महुआ और देसी शराब बरामद किया गया.

By

Published : Sep 10, 2020, 1:37 PM IST

liquor recovered
भारी मात्रा में देसी शराब बरामद

जहानाबाद:बिहार में पूर्ण रुप से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बवाजूद आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है. वहीं, इस कोरोना काल में भी शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. वहीं, शराब तस्करों के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस की ओर से लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बुधवार को एसपी मीनू कुमारी के निर्देश पर गुलजारबाग और सलीमापुर गांव से भारी मात्रा में जावा महुआ और देसी शराब बरामद किया गया.

भारी मात्रा में देसी शराब बरामद
एसपी मीनू कुमारी ने कहा कि शराब तस्करों के खिलाफ जिले में एक टीम गठित कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जहां भी जिले में शराब बिक्री की खबर मिलती है. तत्काल पुलिस की ओर से छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाता है. पुलिस की छापेमारी दल में डीआईओ मंतोष कुमार मखदुमपुर थाने और कल्पा थाने की पुलिस दल शामिल है.

शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई
बता दें कि जिले की एसपी मीनू कुमारी के आने के बाद से ही हर दिन भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की जा रही है. शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. इस कार्रवाई की कड़ी में बुधवार को भी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कल्पा थाना अंतर्गत गुलजारबाग, सलीमापुर और मखदुमपुर थाना क्षेत्र से भारी मात्रा में जावा महुआ और देसी शराब बरामद किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details