बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मजदूरी कम मिलने से गुस्साए EVM पहुंचाने वाले मजदूर, किया सड़क जाम

मजदूरों ने उचित मजदूरी नहीं मिलने के कारण सड़क जाम कर काफी देर तक हंगामा किया. दरअसल, मजदूर अलग-अलग बूथों से ईवीएम को स्ट्रांग रूम में लाने का काम कर रहे थे.

By

Published : May 20, 2019, 6:49 PM IST

मजदूरों की हड़ताल

जहानाबाद: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद सभी स्ट्रांग रूम में सुरक्षित कर दिया गया है. ईवीएम में जहानाबाद के कुल 13 प्रत्याशियों की किस्मत कैद हो गई है. लेकिन ईवीएम को स्ट्रांग रूम तक पहुंचाने वाले मजदूर प्रशासन से खासा नाराज हैं.

मजदूरों ने उचित मजदूरी नहीं मिलने के कारण सड़क जाम कर काफी देर तक हंगामा किया. दरअसल, यह मजदूर अलग-अलग बूथों से ईवीएम को स्ट्रांग रूम में लाने का काम कर रहे थे. मजदूरों का कहना है कि वह पिछले 20 घंटों से काम कर रहे हैं लेकिन उन्हें काफी कम मजदूरी दी जा रही है. इसी बात को लेकर सभी मजदूरों ने एसएस कॉलेज में बने मतगणना केंद्र के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

मजदूरों की हड़ताल

मजदूरों की मांग है कि उन्हें उचित मजदूरी दी जाए. उन्होंने बताया कि उन्हें 20 घंटे काम करने के केवल 300रु. दिए जा रहे हैं. जबकि उन्हें कम से कम 1400 रुपए मिलने चाहिए. बता दें कि सड़क जाम रहने के कारण यातायात काफी देर तक बाधित रहा. काफी देर बाद प्रशासन द्वारा समझाने पर मजदूरों ने अपना प्रदर्शन खत्म किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details